5 Underrated Movies of Vikrant Massey : जाने विक्रांत की कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में।

Share This Article

5 Underrated Movies of Vikrant Massey : विक्रांत मेस्सी एक बेहतरीन अभिनेता हैं, उन्होंने 12th फ़ैल मूवी में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगो का दिल जीत लिया है। वैसे तो विक्रांत मेस्सी ने कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है लेकिन कई ऐसे दर्शक है जिन्होंने उनकी ये फिल्में नहीं देखी हैं। 5 Underrated Movies of Vikrant Massey 12th फ़ैल मूवी के हिट होने के बाद लोग लगातार सोशल मीडिया पे विक्रांत मेस्सी की और भी फिल्मों को ढूंढ रहे हैं जिसमें विक्रांत मेस्सी ने शानदार एक्टिंग की है लेकिन वो फिल्मे ज्यादा लोगो प्यार नहीं पा सकी थी। 

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

आज के इस आर्टिकल में हम आपको विक्रांत मेस्सी की 5 ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसमे विक्रांत मेस्सी ने लाजवाब अभिनय किया है फिर भी वो फिल्मे अंडर रेटेड रह गयी थी। इस आर्टिकल जाने विक्रांत मेस्सी की कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में, जो बेहतरीन होने के बावजूद दर्शको का प्यार नहीं पा सकी।

1. अ डेथ इन द गूंज A Death in the Gunj (2016) | 5 Underrated Movies of Vikrant Massey

Capture 1

अ डेथ इन द गूंज फिल्म 2013 में आयी थी फिल्म में विक्रांत मेस्सी के साथ-साथ मुख्य किरदार में कल्कि कोचलीन, रणवीर शौरी और ओम पुरी थे। फिल्म करीब 1 घंटे 45 मिनट की है, लेकिन फिल्म को देख कर आप ये जरूर कहेंगे की विक्रांत ने अपने किरदार को पूरी तरीके जस्टिफाई किया है। 

फिल्म के कहानी की अगर बात करे तो यह एक सस्पेंस फिल्म है जिसकी कहानी 1979 से शुरू होती है। एक घर में परिवार के कुछ लोग एक साथ रहते हैं, लेकिन हर कोई एक दूसरे पे सक करता है फिल्म को काफी अच्छे तरीके से दर्शको के सामने रखा गया है। विक्रांत फिल्म में शुटु के किरदार में हैं उन्होंने फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन कोंकणा सेन शर्मा ने किया है।

 

2. लिपस्टिक अंडर माय बुरखा Lipstick Under My Burkha (2016) | 5 Underrated Movies of Vikrant Massey

Capture 2

लिपस्टिक अंडर माय बुरखा फिल्म में चार औरतो की कहानी दिखाई गयी है जो की इस पुरुष प्रधान समाज में घुट-घुट कर जी रही है किसी को अपने पसंद की नौकरी करने की आजादी नहीं है तो किसी कोई अपने पसंद के कपड़े नहीं पहन सकती। इन सारे औरतों के जीवन में कई परेशानियां हैं, फिल्म में इन सारे परेशानियों से झुझते हुए उनसे लड़ कर बाहर निकलने की कोशिश करती हुई इन औरतो को काफी बेहतरीन ढंग से फिल्म की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव ने दर्शको के सामने रखा है।

विक्रांत मेस्सी की अभिनय की बात करे तो फिल्म में वो मुख्य किरदार में तो नहीं है फिर भी उन्होंने अपने इस छोटे से किरदार को बेहद बेहतर तरीके से निभाया है। इस फिल्म को आप जरूर देखे, फिल्म का निर्माण करने वाले बेहतरीन निर्माता प्रकाश झा द्वारा किया गया है। फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स भी हैं और समाज की दकियानूसी सोच को भी दिखाया गया है। 

3. रामप्रसाद की तेहरवीं Ramprasad ki Tehrvi (2019) | 5 Underrated Movies of Vikrant Massey

Capture 3

रामप्रसाद की तेहरवीं एक हास्य और ड्रामा से भरी फिल्म है। लेकिन फिल्म ने हास्य के साथ साथ परिवार के रिश्ते के बारे में बेहद सही ढ़ग से दिखाया है। फिल्म में दिखाया गया की कैसे बस रिश्ते सांसारिक लोभ के लिए रखे जाते हैं। फिल्म का निर्देशन सीमा भार्गव पाहवा ने काफी बेहतरीन तरीके से किया है। फिल्म की खासियत इसकी कहानी और किरदार हैं जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो को फिल्म के साथ बांध रखा है। 

विक्रांत मेस्सी ने भी फिल्म में शानदार अभिनाय किया है उनके साथ ही कोंकणा सेन शर्मा, मनोज पाहवा, पुष्पा जोशी, विनय पाठक, सादिया सिद्द्की, दीपिका अमिन और बृजेन्द्र काला जैसे अच्छे अभिनेता एवं अभिनेत्री शामिल है जिन्होंने अपने किरदार के साथ पूरी ईमानदारी बरती है और लोगो को खूब हंसाया है। 

4. कार्गो Cargo (2019) | 5 Underrated Movies of Vikrant Massey

Capture 4

कार्गो फिल्म 2019 में ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पे रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉलीवुड की सारी फिल्मों से अलग है अगर आप साइंस और टेक्नोलॉजी पे बनी फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आप ये फिल्म जरूर देख सकते हैं। फिल्म की कहानी बाकी बनी बॉलीवुड फिल्मों से काफी अलग है। फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पे आधारित है कैसे लोग मर जाते है फिर उनके दिमाग से सब कुछ मिटा कर अलग शरीर में डाल कर पृथ्वी पे दुबारा भेजा जाता है। फिल्म में कोई यमराज नहीं है बल्कि एक रक्षाक नुमा आदमी है जो की यह सब करता है, फिल्म की कहानी इतनी दमदार है की आप इसे देखेंगे तो बंध जायेंगे। 

विक्रांत मेस्सी फिल्म में मुख्य किरदार में हैं और फिल्म की कहानी उनके ही इर्द गिर्द घूमती नज़र आरही है, उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है और दर्शको द्वारा इनकी एक्टिंग बेहद पसंद किया गया था। अगर आप भी विक्रांत मेस्सी की कोई बेहतरीन अभिनय वाली फिल्म ढूंढ रहे हैं तो आपको ये फिल्म जरूर देखना चाहिए। 

5. लव हॉस्टल Love Hostel (2022) | 5 Underrated Movies of Vikrant Massey

Capture 5

लव हॉस्टल फिल्म की कहानी काफी कन्फ्यूजिंग है फिल्म में कभी गोलियां चलती नज़र आती है तो कभी खून ही खून दिखते है इसके बावजूद फिल्म में अभिनय काफी अच्छा है और सभी किरदार ने अपने किरदार को अच्छे तरीके से निभाया है। फिल्म में विक्रांत मेस्सी के साथ बॉबी देओल और शान्या मल्होत्रा भी है। फिल्म की कहानी को छोड़ दे तो आप इस फिल्म को जरूर देख सकते है। 

विक्रांत मेस्सी हो या बॉबी देओल दोनों ने अपने किरदार के साथ ईमानदारी बरती है। अगर आप फिल्म को बस अभिनय के लिए देखना चाहते है तो आपको विक्रांत की एक्टिंग काफी पसंद आएगी।

निष्कर्ष :

आज के इस आर्टिकल में विक्रांत मेस्सी की कुछ बेहतरीन फिल्मो के बारे में बताया है जिसमे उन्होंने शानदार एक्टिंग की है। 5 Underrated Movies of Vikrant Massey अगर आप भी विक्रांत मेस्सी की बेहतरीन  अभिनय वाली फिल्में ढूंढ रहे हैं तो हम उम्मीद करते हैं हमारा ये आर्टिकल आपको जरूर पसंद आया होगा। आप कोई महत्वपूर्ण सुझाव हो तो आप हमे निचे कमेंट बॉक्स में अवश्य दे। 

Leave a Comment