Bigg Boss OTT 3 : सलमान खान नहीं करेंगे बिगबॉस ओटीटी 3 को होस्ट, यँहा जाने कौन होगा बिगबॉस का नया होस्ट ?            

Share This Article

Bigg Boss OTT 3 : सलमान खान वैसे तो हमेसा सुर्खियों का हिस्सा बने रहते है, कभी अपनी किसी फिल्म को लेकर तो कभी अपने स्टाइल को लेकर वो हमेसा ट्रेंड में बने रहते है। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह इन सब से अलग है। दरअसल, बात ये है की कुछ दिनों पहले सलमान के बिल्डिंग ‘गैलेक्सी’ पे गोली चलने की बात सामने आयी है, इसके बाद से ही उनकी सिक्योरिटी और ज्यादा बढ़ा दी गयी है। Bigg Boss OTT 3 इन सब मामलो की वजह और कुछ सिक्योरिटी कारण से सलमान खान इस बार आ रहे बिगबॉस ओटीटी सीजन 3 को होस्ट नहीं करेंगे। तो ऐसे में ये सवाल सब के मन में आता है की सलमान नहीं तो और कौन करेगा बिगबॉस ओटीटी 3 को होस्ट

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बातएंगे की आने वाले बिगबॉस ओटीटी के नए सीजन में कौन करेगा सलमान खान की जगह शो को होस्ट ?       

बिगबॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट हो सकते हैं शो का हिस्सा। | Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3
Elvish with Abhishek

पिछले साल आये बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 को लोगो का बेहद प्यार मिला। किसी ने अभिषेक और एलवीश के भाई चारा को सराहा तो किसी ने अभिषेक और मनीषा रानी की दोस्ती को पसंद किया। सीजन 2 के सुपरहिट होने के बाद अब शो के मेकर्स बिगबॉस ओटीटी 3 को लाने की बात कर रहे है। 

अगर खबरों की माने तो इस बार भी पिछले सीजन के कंटेस्टेंट इस सीजन में  दिखाई दे सकते हैं मगर वो इस बार शो में अलग रोल निभाते नज़र आएंगे। न्यूज़ 18 के खबरों के अनुसार इस सीजन में पिछले सीजन के 3 कंटेस्टेंट दिखाई दे सकते हैं जिसमे मनीषा रानी, एलवीश यादव और अभिषेक मल्हान शो की शोभा बढ़ाते नज़र सकते हैं। 

हालंकि, अभी शो के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। लेकिन जल्द ही मेकर्स इस बारे में खुल कर सामने आयंगे।  

एलवीश और अभिषेक लेंगे शो में सलमान की जगह, मनीषा रानी करेंगी ये काम। 

Bigg Boss OTT 3
Source-Instagram


बिगबॉस के लगभग हर सीजन को सलमान खान ने ही होस्ट किया है और दर्शक भी सलमान को ही ये शो होस्ट करते देखना चाहते हैं। लेकिन इस बार सलमान शो को होस्ट नहीं करेंगे इस वजह से पिछले साल बिगबॉस ओटीटी 2 के रनर रहे अभिषेक मल्हान और विंनर रहे एलवीश यादव शो को होस्ट करते नज़र आ सकते हैं। इनके साथ-साथ शो में पिछले सीजन पहली रनरअप रही मनीषा रानी भी शो में नज़र आएँगी वो शो में बतौर मेंटर लोगो का मनोरंजन करने आ सकती हैं और इनके साथ अभिषेक और एलवीश भी शो में मेंटर के रूप में नज़र आयंगे। 

Leave a Comment