Bigg Boss 17: आयशा खान की वापसी, अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारुकी के बीच हाहाकार”

Share This Article


Bigg Boss 17 में हर रोज़ नए मोड़ और तरंग हो रही हैं। एक नई धारावाहिक के साथ हम देख रहे हैं कैसे आयशा खान की वापसी और उनके बीच की तीखी टक्कर किसी को भी ठंडा नहीं छोड़ रही है। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम इस दर्दनाक मुकाबले को लिखेंगे और बताएंगे कि कैसे यह संघर्ष बिग बॉस के घर में हड़कंप मचा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

Aayesha Khan की एंट्री:
पहले ही दिन से ही Bigg Boss 17 में हलचल मची थी जब Aayesha Khan की एंट्री हुई। इसके साथ ही उन्होंने बौखलाए हुए Munawwar Faruqui के साथ एक नया खेल शुरू किया। लेकिन, क्या वह यह सही हैं या गलत, इस पर विचार करते हैं।

Big Boss 17

Aayesha Khan की अस्पताल में चेकअप:
हाल ही में, Aayesha Khan को बेहोश होने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य से जुड़े विवादों के बाद, उनका वापसी का इंतजार सभी को था।

Anurag Dobhal और Munawwar Faruqui के बीच टक्कर:
आयशा की वापसी के साथ ही Anurag Dobhal ने उनको चुनौती दी और Munawwar Faruqui ने इसका मुकाबला किया। सोशल मीडिया पर इस टक्कर का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने आपसी वार्ता की और भिड़ गए।

Salman Khan की आलोचना और Aayesha Khan का बेहोशी:
सलमान खान ने आयशा को लेकर किए गए कुछ टिप्पणियों के बाद, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बेहोश हो गईं थीं। इसके बाद हुए इस घटना के बाद, सवाल उठता है कि क्या यह सब कुछ एक दिखावा है या फिर इसमें कुछ और है?

यह भी पढ़े –

Bigg Boss 17: जानिए ‘बिग बॉस’ में हो रहे रोमांटिक ड्रामा का पर्दाफाश कैसे हुआ?

Leave a Comment