Lava Yuva 3 Pro 14 दिसंबर को होगा भारत में लॉन्च, मात्र 11 हजार में मिलेंगे ये फीचर्स

Share This Article

Lava Yuva 3 Pro : Lava जल्द ही भारत में एक और नया 5G smartphone release करने वाला है जिसके रिलीज की अनाउंसमेंट कर दी गई है । लावा ने फोन का टीजर शेयर करते हुए specs और फीचर्स के बारे में बताया है। आपकी जानकारी के लिए बता दू की लावा का यह फोन आपको काफी कम दाम में में देने वाला है। आज की इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको Lava Yuva 3 Pro की launch date से लेकर इसके प्राइस और specs के बारे में बताने वाले है। इसलिए पोस्ट को अंत तक पढ़िए।

Lava Yuva 3 Pro specifications

Brand NameLava Yuva 3 Pro
Display6.5 inch+HD+90Hz Refresh Rate
Processor Unisoc T616 SoC
operating system Android v13
Camera50MP primary camera, 8MP front camera
Storage8GB RAM+128GB storage, Type- UFS 2.2
Battery5000mAh battery with 18w fast charging , Port type -C
sesnorsSide key fingerprint sensor, face deduction
Price 11,000 /-
Launch Date14 December 2023
Lava Yuva 3 Pro specs and features

Lava Yuva 3 Pro 14 दिसंबर को होगा रिलीज

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

कंपनी ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज के माध्यम से Lava Yuva 3 Pro का टीजर वीडियो रिलीज किया और उसमे काफी बेहतरीन फीचर्स दिखाए जिसके बाद इसके 14 दिसंबर को रिलीज करने का एनाउंस किया। आप इसके रिलीज का टीजर नीचे देख सकते है।

Lava Yuva 13 Pro treaser video

Lava Yuva 3 Pro का डिजाइन है काफी आकर्षक

Lava Yuva 3 Pro को भारत में गोल्ड कलर में पेश किया जाएगा साथ ही इसका डिस्प्ले आपको 6.5इंच का दिया है। इसके रियर में आपको दो कैमरा और एक LED flash light देखने को मिलेगी। फोन में आपको side key fingerprint sensor देखने को मिलेगा। साथ ही इसके रियर कैमरा में circular ring लगी हुई है जिसकी वजह से इसके पीछे kj तरफ से देखने पर काफी अट्रैक्टिव लग रहा है।

Lava Yuva 3 Pro Design
Lava Yuva 3 Pro Design

Lava Yuva 3 Pro केवल एक वेरिएंट 8GB 128GB में होगा लॉन्च

लावा ने इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारने का फैसला किया है ,था सिर्फ आपको Gold colour में नजर आने वाला है। साथ कंपनी Lava Yuva 3 Pro को 14 दिसंबर 2023 को भारत में लॉन्च करेगी।

Leave a Comment