Miss universe diva winner 2023 India: भारत की 22 साल की shweta Sharda ने जीता miss universe 2023 का खिताब

Share This Article

Miss universe diva winner 2023 India:

वैसे तो भारत प्रत्येक क्षेत्र में अपना कदम आगे बढ़ाता है चाहे क्रिकेट की बात हो या कुस्ती की या miss universe के खिताब की लेकिन इस बार भारत की एक और महिला ने भारत का तिरंगा विश्व भर में लहरा दिया है जी हां आपने सही सुना । अभी विश्व भर में miss universe 2023 की प्रतियोगिता चल रही है जिसमे तमाम देशों की हसीनाएं miss universe का खिताब जीतने के लिए इस प्रतियोगिता में भाग ले रही है ,लेकिन भारत की shweta Sharda ने विश्व भर में अपनी और भारत की सुंदरता की पहचान पूरे विश्व भर में दिखाई है ।

images 5
WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

पंजाब के चंडीगढ़ की shweta Sharda ने 2023 में होने वाली साल्वाडोर में miss universe 2023की प्रतियोगिता में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी ।

miss यूनिवर्स जीतने वाली shewta sharda कोन है ?

आप लोगो के मन में shweta Sharda के बारे में जानने में बहुत सारे विचार विमर्श हो रहे होंगे । Shweta Sharda पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ की रहने वाली है ,लेकिन वो काफी साल पहले सपनो को पूरा करने के लिए सपनो के शहर मुंबई आ गई और वही रहकर उन्होंने डांस और मॉडलिंग की ,उनका बचपन काफी अच्छा नहीं रहा क्योंकि उनके पिताजी का देहांत हो गया था इसलिए उनका पालन पोषण उनकी मां ने किया । shweta Sharda कई सारे टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है । Shweta Sharda dance diwane और dance plush जैसे शो में भी नजर आ चुकी है । Shweta Sharda 2022 की miss diva constent को भी अपने नाम कर चुकी है ।

इससे पहले भी जीत चुकी है कई ब्यूटी कांस्टेंट

श्वेता शारदा 2023का miss universe diva constent जीतने से पहले भी कई ब्यूटी constant जीत चुकी है इंसान पिछले साल भी 2022 में miss diva beauty constant जीता था और इस बार भी 72वीं miss universe का प्रतिनिधित्व भारत की और से करने वाली है। Miss shweta Sharda ke sath 2021 का miss universe खिताब जीतने वाली हरनाज सिंधु भी उनके साथ दिखी है ।

उनकी सफलता के पीछे मां का बड़ा योगदान

भारत की तरफ से miss universe का खिताब जीतने के बाद miss shweta Sharda से पूछा गया की आपकी सफलता के पीछे सबसे ज्यादा किसका साथ है तो उन्होंने अपनी मां का नाम बताया । Shweta Sharda ने कहा की उनकी मां इस सफलता के पीछे सबसे प्रभाव शील व्यक्ति रही है। उन्होंने बताया की वह अभी 22साल की है और उनके पिता काफी साल पहले उनका साथ छोड़ गए थे । तब से उनकी सारी जिम्मेदारी उनकी मां ने उठाया है।

Re

Leave a Comment