Akshay Kumar ISPL क्रिकेट लीग में बनेंगे श्रीनगर टीम के मालिक , इच्छुक खिलाड़ी यहां से करे आवेदन

Share This Article

Akshay Kumar ISPL : इसमें कोई दोराय नहीं है की अक्षय कुमार एक अच्छे एक्टर के साथ एक अच्छे समाज सेवी भी उन्होंने हमेशा परेशानी में लोगो के सेवा की है फिर चाहे वो COVID 19 ही क्यों न हो । और साथ ही अक्षय कुमार भारतीय सैनिकों के लिए भी काफी वार सेवा करते दिखे है।

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

लेकिन इसी के चलते अक्षय कुमार फिर से एक युवा क्रिकेटर जिनके पास काफी टैलेंट छुपा है लेकिन उन्हें टैलेंट दिखाने के लिए वो प्लेटफार्म नही मिल रहा है जिससे वह युवा अपनी प्रतिभा लोगो तक ला सके। इसी के चलते अक्षय कुमार एक क्रिकेट लीग के मालिक बनने वाले है जिसकी सूचना उन्होंने अपने ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से दी है।

ISPL टी-10 टेनिस बॉल 2 मार्च से होगी शुरू

आईएसपीएल टी –10 टेनिस बॉल लीग 2 मार्च 2024 से शुरू होने वाली है और यह 9 मार्च 2024 तक चलेगी ,इस लीग में श्रीनगर, कोलकाता,मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद और चेन्नई कुल छह टीमें हिस्सा लेने वाली है । आईएसपीएल में कुल 19 मुकाबले होंगे लीग में युवा खिलाड़ी हिस्सा ले सकते है। इस लीग में खिलाड़ियों को कम से कम 3 लाख और अधिकतम 50 लाख तक खरीदा जा सकता है। सबसे पहले इस लीग में खेलने के लिए इच्छुक खिलाड़ियों को सबसे पहले इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा। जिसकी लिंक में आपको नीचे दे दूंगा आप उस लिंक पर डायरेक्ट जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते है।

श्रीनगर टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे अक्षय कुमार

आईएसपीएल टी –10 लीग 2 मार्च से शुरू हो जाएगी जो भारत के 6 राज्यों में खेली जाएगी मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु ,श्रीनगर और हैदराबाद । श्रीनगर टीम के मालिक बनेंगे अक्षय कुमार । उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की मैं क्रिकेट के जगत में एक अलग प्रकार की क्रांतिकारी लाना चाहता हु।

images (1)

अक्षय कुमार ने इंटरव्यू के दौरान कहा की भारत में बहुत से ऐसे युवा प्लेयर है जिन्हे अपना टैलेंट दिखाने का सही प्लेटफार्म नही मिलता । जिससे उनकी प्रतिभा लोगो तक नही पहुंचती।

ISPL टी –10 टेनिस बॉल के लिए ऐसे करे आवेदन

इच्छुक खिलाड़ी अगर इसमें रजिस्ट्रेशन करना चाहते है तो इस लिंक पर क्लिक करेंगे यहां से करे रजिस्ट्रेशन इस बोल्ड लिंक पर क्लिक करके आप आईएसपीएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते जैसे बाद आपको सिटी क्रिकेट खेलने के लिए एक गोल्डन टिकट मिलेगी । सिटी क्रिकेट में अच्छी परफॉर्मेंस देने वाले खिलाड़ियों को आईएसपीएल में खरीदा जायेगा।

Leave a Comment