Anant Ambani wedding: लाजवाब 2,500 व्यंजनों का जादू , जाने पूरी खबर

Share This Article

Anant Ambani Wedding: मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे, अनंत अंबानी, अगले महीने एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ, वीरेन मर्चेंट, और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी, राधिका मर्चेंट, के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां जोरों पर हैं, और 1-3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग समारोह में आमंत्रित किए गए मेहमानों के लिए एक विस्तृत मेनू की योजना बनाई गई है। इस भव्य कार्यक्रम में 1,000 से अधिक मेहमानों को आमंत्रित किया गया है, जिसमें बिल गेट्स सहित कई प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी। ब्लूमबर्ग के मुताबिक, इस कार्यक्रम में मार्क जुकरबर्ग के भी शामिल होने की संभावना है। गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आगामी प्री-वेडिंग उत्सव में मेहमानों का इंतजार किया जा रहा है। आतिथ्य टीम मेहमानों की आहार संबंधी आवश्यकताओं और प्रतिबंधों को समायोजित करने के लिए उत्सुक है, और उनसे पहले से ही किसी भी प्राथमिकता को साझा करने का आग्रह कर रही है। तीन दिवसीय उत्सव के दौरान, 2,500 से अधिक विशिष्ट व्यंजनों की शोभा बढ़ाई जाएगी, जिससे दोहराव के बिना एक विविध पाक अनुभव सुनिश्चित होगा। नाश्ता 70 से अधिक विकल्पों की पेशकश करेगा, इसके बाद दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए 250 से अधिक विकल्प उपलब्ध होंगे। इसके अतिरिक्त, शाकाहारी मेहमानों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है, और विशेष रूप से, मध्य रात्रि का नाश्ता भी उपलब्ध होगा, जो गैस्ट्रोनॉमिक असाधारणता में एक अनूठा स्पर्श जोड़ेगा।

विवाह समारोह में प्रमुख व्यक्तित्वों का स्वागत

sachin and ms dhoni attent anant ambani wedding
WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

विवाह पूर्व समारोहों को और भी शानदार बनाने के लिए उम्मीद है कि व्यवसायिक जगत के प्रमुख व्यक्तित्वों, गायकों, अभिनेताओं, एथलीट्स, और अन्य प्रतिष्ठित व्यक्तियों को आमंत्रित किया जाएगा। अतिथि सूची में भारत के अर्बपतियों जैसे गौतम अडानी और सुनील भारती मित्तल के साथ-साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, और क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल होंगे। साथ ही, अंतर्राष्ट्रीय व्यवसायिक उद्यमियों जैसे मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई की भी शामिली की जा रही है। इसके अलावा, हॉलीवुड की पॉप आइकन रिहाना और पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ भी अपने प्रदर्शन से दर्शकों को चर्चित करेंगे।

अनंत अंबानी का चयन: जामनगर का रोमांच

सीएनबीसी 18 के साक्षात्कार में, अनंत अंबानी ने विवाह स्थल के रूप में जामनगर का चयन करने के पीछे के कारणों पर चर्चा की। अंबानी ने कहा, “मेरी दादी जामनगर से हैं और मेरी मां ने यहां पूरा शहर बसाया है। ईंट से बना हर कोना उनकी मेहनत का परिणाम है। मैंने अपने बचपन का बहुत समय यहां बिताया है। मेरा घर तो मुंबई में है, लेकिन मेरा दिल हमेशा जामनगर के साथ रहता है। मेरे माता-पिता और दादी ने भी सुझाव दिया कि हम अपने विवाह समारोह के लिए जामनगर को चुनें। इससे मुझे अपने सहकर्मियों और अन्य लोगों के साथ अधिक समय बिताने और उनके साथ जश्न मनाने का मौका मिलेगा।”

Anant Ambani Wedding Date

पिछले साल जनवरी में, अनंत और राधिका ने एक पारंपरिक गोल धना समारोह में अपनी सगाई की घोषणा की थी। और अब, उनकी शादी की तारीख तय हो गई है, जो 12 जुलाई को होने वाली है। मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 1 से 3 मार्च के दौरान जामनगर (गुजरात) में आयोजित किए जाएंगे। इस अवसर पर, 1,000 से अधिक अतिथियों की उपस्थिति से इस महोत्सव को और भी रंगीन बनाया जाएगा।

यह भी पढ़े :

Leave a Comment