Sidhu Moosewala : सिधू मूस वाला के माता और पिता कर रहे दूसरे बच्चे की उम्मीद , जाने पूरी खबर

Share This Article

Sidhu Moosewala updates : गायक शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें आमतौर पर सिद्धू मूस वाला के नाम से जाना जाता है, के माता-पिता अपने दूसरे बच्चे की आशा में हैं। सूत्रों के अनुसार, मूस वाला की माँ चरण कौर जल्द ही एक और बच्चे की प्रतीक्षा में हैं, जिनकी उम्र के बारे में कहा जा रहा है कि वह करीब 58 साल की हैं, जबकि सिद्धू के पिता के उम्र करीब 60 साल है।

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

सिद्धू मूस वाला उनके माता-पिता के एकमात्र बेटे थे। हालांकि उनके माता-पिता ने इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों के अनुसार, डिलीवरी की उम्मीद बहुत जल्द हो सकती है।

अनजानों के लिए सिद्धू मूस वाला: एक उभरता सितारा, एक अप्रत्याशित विदाई

29 मई, 2022 को, मूस वाला के सुरक्षित निकलते वक्त, मनसा जिले के जवाहरके गांव में उनकी कार पर हमला हुआ और उन्हें हत्या कर दिया गया। वह 28 वर्षीय थे और इस साल उन्होंने मनसा से कांग्रेस के टिकट पर पंजाबी विधानसभा चुनाव में भाग लिया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। सिद्धू मूस वाला ने काफी प्रसिद्धि हासिल की थी, और वे अपने खुद के ट्रैक की रचना और निर्माण में लगे रहते थे। उनकी असामयिक मौत के बावजूद, उनके कई गाने मरणोपरांत रिलीज़ हो गए और उन्हें लाखों बार सुना गया।

2017 में, सिद्धू मूसेवाला ने अपने पहले गाने ‘जी वैगन’ के साथ संगीत उद्योग में अपना प्रवेश किया, और कई सफल एल्बमों के साथ तेजी से लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने अपने संगीत के लिए प्रशंसा और प्रसिद्धि प्राप्त की, जिसमें ‘लीजेंड’, ‘सो हाई’, ‘295’, और ‘द लास्ट राइड’ जैसे चार्ट-टॉपर्स शामिल थे।

Sidhu Moosewala Journey

28 साल की उम्र, मनसा से कांग्रेस प्रत्याशी, हार के बावजूद प्रसिद्ध गायक, 29 मई 2022 को मनसा में हत्या। मनसा के गांव में जन्मे गायक सिद्धार्थ मूसेवाला ने लुधियाना के गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज से अपनी बी-टेक की पढ़ाई पूरी की। उन्होंने अपने स्नातक की पढ़ाई पूरी करते ही कनाडा की ओर रुख किया। वहाँ, उनके कई गाने कनाडा के टॉप 100 में शामिल हुए। अपने पांच साल के करियर के दौरान, मूसेवाला ने 60 से अधिक एकल और तीन एल्बम रिलीज की हैं।

उनकी यात्रा:

  • 2017 में ‘जी वैगन’ से शुरुआत
  • ‘लीजेंड’, ‘सो हाई’, ‘295’, ‘द लास्ट राइड’ जैसे हिट गाने
  • रचना और निर्माण में खुद की महारत

अंतिम विदाई:

  • 2022 में हत्या
  • मरणोपरांत गाने रिलीज़ हुए, लाखों बार देखे गए

उनकी विरासत:

  • युवाओं के बीच प्रेरणा
  • पंजाबी संगीत में अमिट छाप

Leave a Comment