CAT 2023 Result : जनवरी में हो सकते है नतीजे घोषित ,iimcat.ac.in से कर पाएंगे चेक

Share This Article

CAT 2023 Result: जिन छात्रों ने कॉमन एडमिशन टेस्ट की एंट्रेंस एग्जाम परीक्षा की परीक्षा का फॉर्म भरा था और नवंबर में इसकी होने वाली प्रवेश परीक्षा में भाग लिया था तो उन लोगो की जानकारी के लिए बता दूं कि आपका रिजल्ट जल्द ही iimcat.ac.in की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखने को मिल जायेगा । इस रिजल्ट को देखने के लिए आपको अपना id और पासवर्ड डालना होगा जो आपने फॉर्म भरते समय बनाया था इसके डालने के बाद ही आप अपना रिजल्ट देख पाएंगे।

जनवरी के शुरू में हो सकते है परिणाम घोषित

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

जिन बच्चों ने CAT 2023 का प्रवेश परीक्षा एग्जाम भली भांति दे दिया था वो छात्र इसके रिजल्ट का बेसब्री से इन्तजार कर रहे है तो उनकी जानकारी के लिए बता दूं कि अभी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से पता चला है कि आपका रिजल्ट जनवरी 2024 के दूसरे सप्ताह तक आ सकता है ,लेकिन कुछ लोगो का मानना है की रिजल्ट पुराने डाटा को उठाकर देखा जाए तो दिसंबर के लास्ट तक आपका रिजल्ट जारी किया जा सकता है। आपका रिजल्ट CAT की ऑफिशियल वेबसाइट iimcat.ac.in पर देखने को मिलेगा ,इसके लिए आपको अपना id और पासवर्ड डालना होगा । आपको प्रत्येक दिन इसकी ऑफिशियल वेबसाइट के विजिट करते रहना है।

दिसंबर में की गई थी answer key रिलीज

indian institute of management Lucknow की तरफ से इसी परीक्षा का आयोजन नवंबर 2023 में किया गया था तथा इसके कुछ समय पश्चात इसकी answer key इसकी ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से दिसंबर 2023 के शुरू में वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया था ,उम्मीदों के मुताबिक लगभग 70 % छात्रों ने अपना स्कोर answer key के माध्यम से ही पता लगा लिया था।

यह भी पढ़े – IOCL Apprentice requirements 2023: IOCL ने निकाली 1800 पदो पर apprentice के लिए भर्ती,फ्री में हो रहे है आवेदन

Leave a Comment