Google Pixel Watch 3 लीक: गूगल लांच करने जा रहा दुनिया की सबसे ज्यादा बैटरी बैकअप देने वाली स्मार्टवॉच

Share This Article

आगामी Google Pixel Watch 3 को लेकर चर्चा है! ऑनलाइन संकेत मिलने से ऐसा लगता है कि इसे जल्द ही जारी किया जा सकता है। गैजेट पसंद करने वाले लोग यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि इसमें Pixel Watch 2 की तुलना में क्या नए फीचर्स होंगे।पिक्सेल वॉच के प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर! तकनीकी सुरक्षा की जांच करने वाली वेबसाइटें (जैसे डेकरा और सेफ्टी कोरिया) ने “G1QME” नामक एक उपकरण सूचीबद्ध किया है, जिसके बारे में कई लोग सोचते हैं कि यह Pixel Watch 3 है। अफवाह है कि इस नई घड़ी में Pixel Watch 2 (304mAh) की तुलना में थोड़ी बड़ी बैटरी (307mAh) होगी। ). ऐसा लगता है कि Google प्रत्येक नए संस्करण के साथ यह सुनिश्चित कर रहा है कि उनकी घड़ियाँ अधिक समय तक चलें।

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

Read Also: OnePlus Nord CE4 की कीमत लॉन्च से पहले लीक! जानें क्या हो सकती है कीमत

Google Pixel Watch 3 Specifications

ऐसी अफवाहें हैं कि Pixel Watch 3 दो अलग-अलग आकारों में आएगी, पहले दो मॉडलों के विपरीत जो केवल एक ही आकार के थे। यह एक अच्छी बात हो सकती है, क्योंकि इससे विभिन्न कलाई आकार वाले लोगों को चुनने के लिए अधिक विकल्प मिलेंगे।

Pixel Watch 3 के बारे में अभी तक निश्चित रूप से बहुत कुछ ज्ञात नहीं है, लेकिन कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि इसे बाद में 2024 में रिलीज़ किया जाएगा, शायद उसी समय Pixel 9 फोन के साथ। Google को उम्मीद है कि उसकी नई घड़ी हिट होगी और Pixel Watch 2 की सफलता में सुधार करेगी।

Pixel Watch 2 में 1.2-इंच AMOLED डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 प्लस जेन 1 चिप है, और यह WearOS 4 पर चलता है। इसमें 304mAh की बैटरी है जो पूरे दिन चल सकती है, भले ही आप ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले चालू रखें पर।

Google Pixel Watch 3 Battery Details (Leaked)

Pixel Watch 3 का इंतज़ार कर रहे लोगों के लिए हो सकती है अच्छी खबर| लीक से पता चलता है कि नई घड़ी एक बार चार्ज करने पर थोड़ा अधिक समय तक चल सकती है। गैजेट सुरक्षा की जांच करने वाली वेबसाइटों ने एक डिवाइस को सूचीबद्ध किया है जिसे Pixel Watch 3 (मॉडल नंबर G1QME) माना जा रहा है। इन लिस्टिंग से पता चलता है कि घड़ी में 307mAh की बैटरी हो सकती है। यह Pixel Watch 2 में 304mAh बैटरी की तुलना में एक छोटा सुधार है, और मूल Pixel Watch की 294mAh बैटरी से एक बड़ी छलांग है।

Read More: Infinix Note 12 Pro 5G नया धांसू स्मार्टफोन: 8GB रैम, 128GB स्टोरेज और 5000mAh बैटरी

Leave a Comment