Lava Storm 5G launch date in india: मात्र 14,999 रुपए मे lava का यह 5G मोबाइल दे रहा खास फीचर्स,जाने कब होगा लॉन्च

Share This Article

Lava Storm 5G : Lava 21 दिसंबर 2023 को अपना नया 5G फोन लॉन्च करने वाला है । लावा ने इसके रिलीज की खबर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से दी है जिसमे लावा ने इसके image और features के बारे में बताया है । साथ ही लावा का यह फोन आपको काफी कम कीमत के अच्छे फीचर्स देने वाला है । इस लेख के माध्यम से हम आपको Lava Storm 5G के फीचर्स और प्राइस के बारे मे बताने वाले है इसलिए आप पोस्ट को पूरा पढ़े।

Lava Storm 5G specs in hindi ( leaked)

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

डिजाइन: Lava Storm 5G फोन में आपको एलसीडी स्क्रीन मिलने वाली है और साथ ही आपको इसमें पीछे ट्रिपल कैमरा जो गोलाकार रूप में देखने को मिलेंगे। फोन में आपको साइड से fingerprint sensor भी मिलेगा। फोन की डिजाइन आपको एक दम बेहतरीन देखने को मिलेगी साथ ही इसका ब्लैक कलर आपको काफी पसंद आने वाला है।

स्टोरेज :अगर बात करे Lava Storm 5G के स्टोरेज को लेकर तो इसके आपको 4 जीबी की रैम मिलने वाली है और साथ ही इसके आपको64 जीबी का स्टोरेज मिलने वाला है हालाकि यह आज के समय की तुलना में काफी कम है क्योंकि अब के समय के जो फोन लॉन्च होते है वो कम से कम 128 जीबी का स्टोरेज प्रदान करते है लेकिन के आपको बता दूं कि लावा का 64 जीबी का स्टोरेज आपको काफी फास्ट और ufs 5 का मिलने वाला है। जिसकी डाटा एक्सेस करने की गति काफी तेज होती है ।

डिस्प्ले: Lava Storm 5G की डिस्प्ले आपको 6.56 इंच की मिलने वाली है है और साथ में इसमें आपको 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलने वाला है इसके साथ ही Lava Storm 5G मे आपको आईपीएस LCD स्क्रीन भी देखने को मिलेगी। जिसका PPI density 399ppi रहने वाला है।

कैमरा: Lava Storm 5G में आपको 3 रियर कैमरा मिलने वाले है जिसमे आपको 50MP का primary camera साथ मिलेगा तथा 2MP और 2MP के दो वाइड angle camera भी साथ में मिलेंगे। इसके साथ ही फोन में आपको 8MP का front camera भी देखने को मिलेगा जिसका फोटो resolution 8150*6150 px का रहने वाला है।

Lava Storm 5G camera details
Lava Storm 5G camera

बैटरी : अगर बात करे Lava Storm 5G में बैटरी की तो इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी मिलने वाली है जो non – removel रहने वाली है जिसको आप कभी भी फोन से नही निकाल सकते और साथ इसमें आपको 33w की फास्ट चार्जिंग आपको देखने को मिल सकती है।

प्रोसेसर : फोन में अगर प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको MediaTek Density 810 MT6883 chipset का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है और साथ में आपको 2.4GHz का Octa core सीपीयू भी मिलेगा जो इसकी परफॉर्मेंस को मेंटेन करने में काफी मदद करता है।

Lava Storm 5G Price and launch Date in India

Lava Storm 5G आपको जल्द ही 21 दिसंबर को भारत के मार्केट के देखने को मिलेगा और साथ ही इसका स्टार्टिंग प्राइस 14,999 रुपए देखने को मिल सकता है साथ ही इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन pre booking शुरू हो चुकी है जिस पर आपको बुक करने पर रिवार्ड भी मिल सके है।

Leave a Comment