ind vs sa 2nd odi playing 11: दूसरे मुकाबले में भी चहल को नही मिली जगह , टीम में कोई बदलाव नही

Share This Article

ind vs sa 2nd odi playing 11: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका की आईसीसी वनडे सीरीज शुरू हो चुकी है और भारत ने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका 8 विकेट्स से हराकर उनके ही घर में उनका सिर नीचा कर दिया है । इससे पहले ind vs sa T20 में 1 – 1 के साथ दोनो टीमें बराबर रही वही इस सीरीज का पहला मैच वारिस के कारण निरस्त कर दिया गया था। वही अगर बात करे ind vs sa 1st odi मैच में भारत ने kl Rahul की कप्तानी में एक बेहतरीन जीत हासिल की है।

ind vs sa 2nd odi squad में नही किया गया कोई भी बदलाव

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर बात करे भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका 2nd odi playing 11 में बदलाव की तो टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है टीम में आपको राहुल कमान संभालते नजर आएंगे और उसी के साथ आपको ऋतुराज गैकवाड़ और साई सुदर्शन आपको ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे और साथ में आपको shreyas Iyer, axar Patel, Sanju Samson, tilak Verma , kuldeep yadav, avesh khan arshdeep Singh और Mukesh Kumar ।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका 2nd वनडे सीरीज में भी चहल को नही मिला मौका

भारत के जाने माने स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को भारत vs दक्षिण अफ्रीका की सीरीज के दौरे के लिए टीम के शामिल किया गया था लेकिन अभी तक उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। और अब 2nd odi मैच में भी भारत ने अपनी टीम में कोई भी बदलाव नही किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि युजवेंद चहल को काफी दिनों से इंडियन क्रिकेट squad में शामिल होने की जगह नही मिल रही है।

यह भी पढ़ें– Akshay Kumar ISPL क्रिकेट लीग में बनेंगे श्रीनगर टीम के मालिक , इच्छुक खिलाड़ी यहां से करे आवेदन

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के पहले वनडे में चमके अर्शदीप सिंह और साई सुदर्शन

भारत vs दक्षिण अफ्रीका के पहले odi मैच में काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला जिसमे दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 27.3 ओवर में केवल 116 रन ही बना पाए । वही दक्षिण अफ्रीका के रन रेट में बाधा उत्पन्न करने उतरे अर्शदीप सिंह ने कुल 10 ओवर फेंके जिसमे उन्होंने 37 रन देकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 4 विकेट चटकाए। वही 116 रन का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अपने दो विकेट गंवाकर 117 का लक्ष्य पूरा किया जिसमे साई सुदर्शन और श्रेयस ने 55 और 52 रन की खूबसूरत पारी खेली और भारतीय टीम को ind vs sa 1st odi मैच में शानदार जीत दिलाई।

यह भी पढ़े –. IPL 2024:Mumbai Indians के नए captain बने हार्दिक पंड्या,क्या रोहित आईपीएल 2024 खेल पाएंगे

Leave a Comment