Tata Harrier EV 4×4 2024 में होगी लॉन्च, खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ एंट्री मारेगी ये ऑफरोडर ईवी

Share This Article

Tata Harrier EV 4×4 : हमारे देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टाटा की ओर से Tata Harrier EV 4×4 20 जून 2024 में लांच होने जा रहा है, इसकी व्यावहारिकता को अधिक बढ़ाने के लिए इसमें V2L और V2V क्षमताओं की सुविधा होने की संभावना है।ये इलेक्ट्रिक कार 5 सीट वाली होगी इसमें  एसयूवी के साथ 60 kWh बैटरी पैक होने का अनुमान है ये इलेक्ट्रिक दो मोटर चलाती है।

Tata Harrier EV Design

Tata Harrier EV 4×4 design
WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसकी व्यावहारिकता को अधिक बढ़ाने के लिए इसमें V2L और V2V क्षमताओं की सुविधा होने की संभावना है, और सारे इलेक्ट्रिक Harrir हाल में लांच की गई हैरियर फेसलिफ्ट से मिलती जुलती रहेंगी और इसमें कुछ इलेक्ट्रिक अपील को बढ़ाने के लिए इसमें कुछ मामूली अपडेट किए जाएंगे।

Tata Harrier EV Features

टाटा हैरियर पहले से ही बहुत सारे फीचर्स से भरपूर है, बस हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसके इलेक्ट्रिक सिबलिंग में भी ऐसे ही इक्विपमेंट्स होंगे। इसमें एक इल्युमिनेटेड लोगो के साथ टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा सिस्टम और लेवल 2 एडास शामिल है।

Tata Harrier EV 4×4 interior
Tata Harrier EV 4×4 Interior

टाटा हैरियर की प्रमुख विशेषताएं

इंजन1956 सीसी
पावर167.62 बीएचपी
टॉर्क350 Nm
सीटिंग कैपेसिटी5
ड्राइव टाइपफ्रंट व्हील ड्राइवर 
माइलेज16.8 किमी/लीटर

Tata Harrier EV Price in india

टाटा हैरियर की शुरुआती कीमत 15.49 लाख रुपए है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 26.44 लाख है इसमें 25 वेरिएंट है,जिसकी वजह से हैरियर स्मार्ट बेस मॉडल है इसी वजह से टाटा हैरियर फीयरलेस प्लस डार्क एटी टॉप मॉडल है।

टाटा हैरियर रिव्यू

  • भारत में टाटा हैरियर एक नया मॉडल पेश हो चुका है यह मॉडल पूरी तरह से नए जेनरेशन का नहीं है अभी पुराने प्लेटफार्म पर बेस्ड है।
  • टाटा हैरियर ने 2023 में 5 सीट वाले कार को लांच किया था।जिसका दाम 15 लाख से 25 लाख के बीच है यह गाड़ी टाटा सफारी से छोटी है लेकिन इसका दाम टाटा सफारी से मिलता जुलता है,अगर आपको भी एक नया टाटा सफारी लेना है तो एसयूवी के कंपैरिजन में एमजी हेक्टर और एक्सयूवी 700 ले सकते हैं।

और भी जाने:- गरीबों के बजट में किया Realme ने 50MP कैमरा और 45W फ़ास्ट चार्जिंग वाला 5G फ़ोन लांच, लोग खरीदने के लिए हो रहे है परेशान

Leave a Comment