Rohit Sharma IPL 2024 : रोहित शर्मा से कप्तानी छीनकर लगा मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका ,सूर्यकुमार यादव में दिखी नाराजगी

Share This Article

Rohit sharma IPL : रोहित शर्मा एक ऐसे भारतीय प्लेयर है जिन्होंने आईपीएल और भारत के लिए बतौर कप्तान के तौर पर अब तक कुल 9 ट्रॉफी जीती है । रोहित शर्मा ने अभी हाल ही के हुए एशिया कप 2023 भी अपने और अपनी टीम के नाम किया था । आपकी जानकारी के लिए बता दू की रोहित शर्मा 2011 की world cup में प्लेइंग 11 टीम का हिस्सा नहीं थे जबकि विराट कोहली को उस वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिला था ,रोहित शर्मा को आज भी इस बात का दुख होता है। अभी रोहित शर्मा , मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या के बीच काफी बड़ी कंटरवर्सी चल रही है ,क्योंकि रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने कैप्टन के तौर से हटा दिया है और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को दी गई है।

कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या के बदले मिजाज इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Hardik Pandya Instagram post
Hardik pandaya Instagram post to be viral
WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

यह भी पढ़ेAkshay Kumar ISPL क्रिकेट लीग में बनेंगे श्रीनगर टीम के मालिक , इच्छुक खिलाड़ी यहां से करे आवेदन

आपको जानकारी हैरानी होगी की हार्दिक पांड्या जैसे ही मुंबई इंडियंस ने कैप्टन बने उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे आप नीचे देख सकते है ,जिसमे उन्होंने लिखा है captain pandaya इसके बाद लोगो ने उनकी इस हरकत की वजह से हार्दिक पांड्या को काफी troll किया है और साथ में बहुत सारी गलियां भी दी है। बही रोहित शर्मा को चाहने वाले लोगो ने mumbai indians और हार्दिक पांड्या को सोशल मीडिया अकाउंट पर अनफॉलो भी कर दिया है।

Mumbai Indians को बड़ा झटका सूर्याकुमार यादव ने जताई नाराजगी

suryakumar yadav heart break emoji tweet viral

मुंबई इंडियंस ने जैसे हो रोहित शर्मा की जगह कप्तानी हार्दिक पांड्या को देने का एनाउंस किया उसके बाद से रोहित शर्मा के चाहने वालो ने हार्दिक पांड्या और मुंबई इंडियंस को अनफॉलो कर अपनी नाराजगी जताई वही मात्र 24 घंटे में मुंबई इंडियंस के 6 लाख फॉलोवर्स कम हो गए है । इसके साथ ही इनका कॉमेंट सेक्शन ट्रॉलिंग और गलियों से भर दिया गया है। इसी के चलते suraykumar yadav का एक tweet काफी वायरल हो रहा है ट्वीट में उन्होंने hear break वाला emoji शेयर किया है और अपना दुख जताया जा रहा।

Read more

IPL 2024:Mumbai Indians के नए captain बने हार्दिक पंड्या,क्या रोहित आईपीएल 2024 खेल पाएंगे

Leave a Comment