Vivek Bindra और उनकी पत्नी कनिका के बीच लड़ाई का यह क्लिप हो रहा है viral, साले ने की थाने में एफआईआर

Share This Article

Vivek Bindra : Vivek Bindra और उनकी वाइफ के बीच झगड़ा को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे है सोशल मीडिया के माध्यम से पता चल है की विवेक Bindra अपनी पत्नी को शादी के एक महीने बाद घर में काफी पिता है इस बात कोई जानकारी विवेक बिंद्रा के साले यानी की पत्नी के भाई ने दी है। विवेक बिंद्रा के इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोवर्स है । और विवेक बिंद्रा खुद एक motivation speaker है जो लोगो को ज्ञान देते है लेकिन अगर मोटिवेट करने वाल है ज्ञान देने वाला व्यक्ति ऐसा काम करे तो जायज सी बात है को वो सुर्खियों में ही रहेगा।

6 नवंबर को हुई थी दोनो की शादी

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

विवेक बिंद्रा अभी कुछ दिनों से काफी चर्चा में रहे है क्योंकि पहले इनकी फाइट vivek Bindra vs Sandeep maheshwari के बीच चली उसके बाद यह पत्नी को पीटने का आरोप लग गया है । आपकी जानकी के लिए बता दूं कि 6 नवंबर 2023 को विवेक बिंद्रा और इनकी पत्नी कनिका शादी के जोड़े में बंधे है । लेकिन शादी के एक महीने बाद इनका साला नोएडा पुलिस थाना 126 में अपनी बहन के पिटने का आरोप दर्ज कराता है। और काफी गंभीर आरोप भी लगाए है अभी कुछ दिन पहले इन पर scam का भी आरोप लगा था जिस पर कानूनी कार्यवाही चल रही है।

Vivek Vindra marriage image with kanika
Vivek Bindra marriage image with his wife kanika

साले ने विवेक बिंद्रा पर लगाए कई गंभीर आरोप

विवेक विंद्रा और उनकी पत्नी के बीच झगड़े को लेकर कई आरोप सामने आ रहे है ये आरोप इनकी पत्नी कनिका के भाई ने लगाए है और पुलिस को बताया है की की पहले दोनो का झगड़ा पब्लिक रोड पर हुआ है उसके बाद इन्होंने मेरी बहन को कमरे में बंद करके काफी मारा है साथ ही उनके कान से खून भी निकला है और उनकी गर्दन पर चोट के भी निसान है। साले ने यह सभी आरोप थाना नोएडा sec 126 में जाकर एफआईआर दर्ज कर लिखवाए है। पुलिस अधीक्षक का कहना है की इस मामले पर तेजी से कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Vivek Bindra and Wife Kanika का फाइट सीन

यह भी पढ़े- Salaar movie 1 day collection worldwide: देखें पहले दिन की कमाई कर तोड़े रिकॉर्ड्स

Leave a Comment