Honor Magic 6 Pro 12GB रैम के साथ जल्द होगा भारत में पेश , जाने क्या हो सकती है कीमत ?

Share This Article

अब आ रहा है Honor Magic 6 Pro, एक नया 5G फोन जो 12GB RAM के साथ आपके सामने होगा। यह फोन बहुत जल्द भारतीय मार्केट में उपलब्ध होगा और Honor के इस नए उत्पाद की विशेषताओं में आपको दमदार और टिकाऊ परिणाम मिलेंगे। Honor के मोबाइल्स की तरह, यह फोन भी Samsung और Redmi जैसी शीर्ष ब्रांड्स को पीछे छोड़ सकता है, और आपको एक सरल उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करेगा। कंपनी ने इस फोन के डिजाइन और प्रौद्योगिकी में बहुत कुछ निवेश किया है ताकि एक मजबूत और स्मार्ट उत्पाद लॉन्च किया जा सके। इस पोस्ट में, हम आपको Honor Magic 6 Pro के स्पेसिफिकेशन, मूल्य और लॉन्च तिथि की पूरी जानकारी प्रदान करेंगे। इस नए फोन के साथ, एक नया उपयोगकर्ता अनुभव का आगाज होने वाला है जो आपको प्रेरित करेगा।

शानदार डिस्प्ले और कैमरा

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now

जब बात Honor Magic 6 Pro के डिस्प्ले की हो, तो यहां आपको 6.8 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होता है। इसके साथ ही, इस डिस्प्ले में HDR 10+ सपोर्ट भी होता है, जो आपको अद्वितीय देखने का अनुभव देता है।

इसके साथ, Honor Magic 6 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। यहां आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है, जिसके साथ ही 50MP का वाइड एंगल कैमरा भी है। इसके अलावा, सेल्फी लेने के लिए भी 50MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध है, जो आपको उत्कृष्ट सेल्फी अनुभव और face detect की सुविधा प्रदान करता है।

Honor Magic 6 Pro Processor

हॉनर मैजिक 6 प्रो में एक प्रबल प्रोसेसर उपलब्ध होगा। इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 का प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ ही 3.3 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है ताकि मोबाइल की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाया जा सके। यह फोन एंड्रॉइड के नवीनतम संस्करण v14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है और इसे मैजिक यूआई के साथ पेश किया गया है, जो उपयोगकर्ता को सरल और आसान इंटरफ़ेस प्रदान करने में मदद करता है। इससे उपयोगकर्ताओं को उच्च स्तर की उपयोगिता और अनुभव मिलता है, जो उनके उत्सुकता को और भी बढ़ाता है।

पावरफुल बैटरी और मेमोरी क्षमता

हॉनर मैजिक 6 प्रो में बैटरी की बात करें तो यहाँ आपको एक शक्तिशाली 5600 mAh की बैटरी मिलती है जो आपको लंबे समय तक आराम से चलाने की सुविधा प्रदान करती है। इसके साथ ही, 80 वॉट का फास्ट चार्जर और वायरलेस चार्जिंग समर्थन के साथ यह बैटरी चार्ज करने के लिए उत्कृष्ट है। हॉनर मैजिक 6 प्रो में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ, UFS 4.0 टाइप की स्टोरेज भी उपलब्ध है, जिससे आपको अधिक स्टोरेज स्पेस और तेज़ प्रदर्शन का अनुभव मिलता है।

Honor Magic 6 Pro price and launch date in india

जब हम Honor Magic 6 Pro की कीमत और लॉन्च तिथि के बारे में चर्चा करते हैं, तो कंपनी ने अभी तक कोई निर्धारित मूल्य नहीं जारी किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर हमें यह सूचना मिली है कि Honor Magic 6 Pro की 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 66 हजार रुपये तक हो सकती है। इसके साथ ही, इस फोन की लॉन्च तिथि के बारे में भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है, लेकिन यह अनुमानित रूप से 18 सितम्बर तक लॉन्च हो सकता है। जैसे ही कंपनी इसकी ऑफिसियल जानकारी जारी करती है, हम आपको सबसे पहले उसे अपडेट करेंगे।

यह भी पढ़े :

Leave a Comment